Kua , Horror Story

Kua , Horror Story.

Kua


बात आज से बहुत पहले की हैं. बचपन से ही मैं गांव देहात में रहता आ रहा हूँ. आज भी मैं गांव में ही रहता हूँ. खेती किसानी करता हूँ. जिस से मेरा जीवन यापन होता हैं. वैसे तो मैं ज्यादातर सब्जी का खेती करता हूँ. क्युकी इसमें मुझे फायदा ज्यादा होता हैं. जब सब्जी का मौसम होता हैं तो सब्जी रोप दो और उसे अच्छे मुनाफा में बाजार में बेच दो. मैं किसान हूँ इसलिए खुदरा कारोबार नहीं करता हूँ. थोक में सब्जी बेचता हूँ.

Padhe :-Khoon Ki Pyasi Chudail , Ek Chudail Ki Kahani.

जिसके लिए मुझे मंडी में जा कर पता लगाना पड़ता हैं की आज सब्जी का क्या भाव चल रहा हैं. अगर कोई खरीदार मिल जाये तो ही मैं अगले दिन सब्जी तोड़ कर उसे पंहुचा देता हूँ. इसमें मुझे नगद रकम मिल जाता हैं. यही मेरे लिए एक अच्छा काम हैं जिस से मैं पैसा कमा पाता हूँ. वैसे भी मुझे कोई दूसरा काम नहीं आता हैं. सिर्फ खेती किसानी का हुनर हैं और मुझे यही अच्छा भी लगता हैं. बस बाजार का हमेशा ध्यान रखना पड़ता हैं.

Padhe :-Andhere Me Chudail Ki Aahat , Chudel Ki Kahani.

लोगों से जान पहचान बना कर रखना पड़ता हैं. मेरे पास खुद का एक साइकिल भी हैं जिसे से मैं बाजार जाता हूँ. वहां पता लगा कर आता हूँ की आज का भाव क्या हैं. बीस पचीस किलोमीटर मैं आराम से साइकिल चला कर आना जाना कर सकता हूँ. पर इसी व्यापार के चक्कर में मैं एक बार चुड़ैल देखा था. जिसके बारे में मैं आज यहाँ लिख रहा हूँ. ये ब्लॉग मेरे एक दोस्त का हैं उसी ने मुझ से कहा की अगर कोई भुतहा कहानी जानते हो तो मेरे ब्लॉग के लिए मुझे बताओ. मैं ये कहानी अपने दोस्त के कहने पर लिख रहा हूँ.

Padhe :-Ajib Si Ghabrahat , Bhoot Pret Ki Kahani.

भूत प्रेत होते हैं. अक्सर गांव देहात में इसकी चर्चा होते रहती हैं. कोई देखे या न देखे पर मैंने बहुत ही नजदीक से चुड़ैल देखा हैं. मेरे गांव में बहुत कम आदमी ही ऐसे होंगे जिसने भूत प्रेत नहीं देखा होगा। भूत प्रेत तो मन का डर हैं जब डर गया तो भूत प्रेत खुद ब खुद दिख जायेंगे. पर मैं उस रात चुड़ैल देखने के बाद डरा था मुझे तो पता ही नहीं था की जिसे मैं देख रहा हूँ. वो सच में कोई भूत प्रेत चुड़ैल या फिर कुछ और हैं.

Padhe :-Raste Me Betal , Ek Betal Ki Kahani.

एक बार की बात हैं मैं सौदा तय करने के लिए हाट गया हुआ था. हाट काफी दूर था जिस वजह से मैं सुबह ही अपने घर से निकल गया था. वापस आते आते बेड़ा डूब गया और चारों तरफ अँधेरा भी छाने लगा. मैं अपने साइकिल से घर की तरफ वापस चला आ रहा था. जब मैं एक जगह से गुजर रहा था तो मैंने देखा की एक औरत अपने दो बच्चे के साथ बीच रास्ता से हो कर आगे की तरफ बढ़ रही हैं. एक तो कच्चा रास्ता और वो भी छोटा सा उस पर वो तीनो इस तरह से रास्ते पर चल रहे थे, की पूरा का पूरा रास्ता घेरा चूका था.

Padhe :-Bhootiya School , Bhoot Pret Chudail Ki Kahani.

उन तीनो को देख कर मैं कुछ दूर से ही अपने साइकिल का घंटी बजाने लगा. पर वो रास्ता से हट नहीं रहे थे. मैं जब उसके पास पंहुचा तो मुझे ही अपना साइकिल रास्ता से नीचे उतारना पड़ा. मैं साइकिल निचे की तरफ उतारा और उस औरत को बहुत ही तेज़ आवाज में डाटते हुए बोला। मैं उसे बोला की बहरी हो क्या जो उतने देर से घंटी बजा रहा हूँ. पर तुम्हे समझ में नहीं आ रहा हैं. क्या सुनाई नहीं देता हैं. इतना कह कर मैं सामने से गुजर गया.

Padhe :-Jinn Baba Ka Sthan , Jinn Jinnat Ki Kahani.

पर अभी कुछ दूर ही बढ़ा था की अचानक छपाक सा आवाज आया. जिस रास्ते से मैं आगे बढ़ा था वही पर एक बड़ा सा कुआ था. आवाज भी उसी कुए से आई थी. ऐसा लगा की कोई बड़ा सा चीज कुआ में गीर गया हैं. मैं तुरंत अपना साइकिल घुमाया और कुआ के पास पंहुचा। चारों तरह ख़ामोशी छाया हुआ था पर कुआ का पानी अब थी किनारे से टकरा कर आवाज कर रहा था. कुआ के अंदर जैसे की कोई लहर समां चूका था.

Padhe :-Chamatkari Baba , Ek Baba Ki Kahani.

मैंने देखा की वो तीनो भी सड़क पर नहीं थे. मैं जान गया की जरूर ये तीनो कुआ में गीर चुके हैं. चरों तरफ अँधेरा छा चूका था. अब मदद के लिए किसे बोला जाये कुछ समझ नहीं आ रहा था. जिस जगह पर कुआ था ठीक उस से थोड़ा दूर पर एक चौराहा था. जहाँ पर कुछ दुकान खुले हुए था. मैं अपना साइकिल ले कर उस चौराहे के पास गया और हाफ्ते हुए सभी को बताया की एक औरत और दो बच्चे कुआ में डूब चुके हैं.

Padhe :-Jinn Jinnat Ki Kahani, Jinn Jinnat Ki Duniya.

चल कर उसे बचाया जाये. उस जगह पर कुछ मेरे जान पहचान के थे वो मुझे देखे थे की मैं अपना साइकिल ले कर वहाँ से कभी कभी पार होता हूँ. उन सभी को मेरे बात पर बिश्वास हो गया. कोई टोर्च ले कर तो कोई बड़ा सा बांस ले कर कुआ की तरफ दौड़ने लगे. मैं भी कुआ के पास चला आया. कुआ के चारों तरफ भीड़ जमा हो चूका था.

Padhe :-Tantra Vidya Ka Asar , Jadu Tona Ki Kahani.

टोर्च जला कर सभी कुआ में झाकने लगे. पर कुछ दिख नहीं रहा था. फिर उसके बाद एक बड़ा सा बांस ले कर कुआ को हिरने लगे. बहुत देर तक सभी कुआ को हिरते रहे पर पता नहीं चल पाया की अंदर कोई चीज हैं. जब बहुत देर बीत गया तो वहां पर मौजूद सभी लोग बोलने लगे की तुम सही कह रहे हो या हम सभी से मजाक कर रहे हो. पर मैं किसी से मजाक क्यों करता. जो हकीकत हैं मैंने उसे ही बताया था. कुआ के अंदर से कुछ भी नहीं मिला. गांव में भी पता लगवाया गया पर गांव से भी कोई गायब नहीं था.

Padhe :-Chudail Ya Kuchh Aur ? chudail Ki Kahani.

किसी के गुम होने की कोई खबर नहीं आई. मेरा बहुत भाड़ी बेइज्जती भी हुआ. मैं घर वापस चला आया. पर मैं पता लगाना चाह रहा था की जिस चीज को मैंने देखा वो क्या था. मुझे अगले सुबह ही पता चल गया, की बहुत दिन पहले उस कुआ में एक औरत उसका दो बच्चा दुब कर मरा था. कुछ पारिवारिक कलह था जिस वजह से वो औरत अपने दो बच्चे के साथ कुआ में डूब कर मर चुकी थी. मैंने जिस औरत को देखा था. वो वास्तव में कोई औरत नहीं बल्कि चुड़ैल थी जो बहुत दिन पहले मर चुकी थी.

Padhe :-Ghadi Ka Sui, Bhoot Ki Kahani.

Padhe :-Kaam Wali Reja Ka Bhoot, Chudail Ki Kahani.

Padhe :- Do Saheli, Darawni Kahani.

Padhe :- AamavasKi Raat, Dayan Ki Kahani.

Padhe :-Bharat Ka Bhutiya Railway Station.

Padhe :-Bhatakta Fakir, Ek Fakir Ki Kahani.

Padhe :-Jinnat Ki Duniya,

Padhe :-Khoon Ki Pyasi Dakini.

Padhe :-Laash Ne Daudaya, Bhoot Ki Kahani.

Padhe :-Machhli Bhat, Chudail Ki Kahani.

Padhe :-Jinn Jinnat Ki Kahani.

Padhe :-Kya Aatma Hoti Hain.

Padhe :-Rani Pokhar, Horror Story.

Padhe :-Kabr Ki Mitti, Kabr Ki Mitti Churane Se Kya Hota hain.

Padhe :-Roohani Takat, Bhoot Ki Kahani.

Padhe :- Kya Aatma Amar Hain.

Padhe :-Belgagra Machhli, Bhoot Ki Kahani.

Padhe :-Bhoot Ka Aawaz, Bhoot Ki Kahani.

Padhe :-Gehuman Saanp, Ek Saanp Ki Kahani.

Padhe :- Aaina Ek Bharm,Bhoot Ki Kahani.

Padhe :- Raste Ki Chudail, Chudel Ki Kahani.

Padhe:- Lamba Saya, Jinnat Ki Kahani.

Padhe :- Sui Dhaga, Chudel Ki Kahani.

Padhe :- Ulta Pair, Chudel Ki Kahani.

Padhe :- Khooni Talab , Bhoot Ki Kahani.